खोज
डैशबोर्ड

Submit नया ईमित्र पंजीकरण

नए ई-मित्र लेने के लिए निम्नलिखित दस्तावेजों की आवश्यकता है:-
  1. पुलिस सत्यापन (6 माह से पुराना न हो)
  2. पैन कार्ड,
  3. आधार कार्ड,
  4. जन आधार कार्ड,
  5. शिक्षा प्रमाण (न्यूनतम 10वीं पास)
  6. बैंक पासबुक (रद्द चेक/पासबुक)
  7. ₹ 50 स्टाम्प पेपर
  

🌟➊ खाद्य विभाग द्वारा खाद्य पोर्टल शुरु कर दिया गया है! पात्र परिवारों के अधिक से अधिक फॉर्म भरें। 🌟➋ खाद्य विभाग में चयनित परिवारों के राशन कार्ड में नाम जोङने के आवेदन ई-मित्र पर शुरू कर दिये गये हैं। ▶️ यदि आपको किसी भी फॉर्म मे कोई भी दिक्कत आती है तो आप हमें व्हाट्सऐप नंबर पर डायरेक्ट मैसेज कर सकते है।

 

Vistors : -